शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024

कैरोके भजन - ओ मेरे राम जी

ओ मेरे राम जी 
ओ मेरे राम जी 
बन जाये मेरा जीवन, कृपा कीजिए 

ओ मेरे राम जी 
बन जाये मेरा जीवन, कृपा कीजिए 

अपनी ही करनी देख के हम
कैसे कहें शरमा रहे 
ऐसे किये हैं काम की अब 
पाँप से तो घबरा रहे 
मेरा क्या होगा, ओ मेरे रघुवर 
हाय, इस काल से तो बचा लीजिये 

ओ मेरे राम जी 
बन जाये मेरा जीवन, कृपा कीजिए 

राम की पूजा, राम का नाम  
मेरा सहारा और नहीं 
इन पावन चरणों के सिवा
मेरा गुजारा और नहीं
रटता ही रहूँ सांसों में मेरे
अब मन में ही मेरे बसा कीजिये 

ओ मेरे राम जी 
बन जाये मेरा जीवन, कृपा कीजिए 

यूँ ही भटकता हूँ दर-दर
माया से बच पाता ही नहीं
तुम ही दिखा दो राह मुझे
कुछ भी समझ आता ही नहीं
आया हूँ शरण, हे नाथ मेरे
अब इन चरणों में जगह दीजिए


ओ मेरे राम जी 
बन जाये मेरा जीवन, कृपा कीजिए 
ओ मेरे राम जी 

कैरोके लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=5OoerM0QUVs

———————————————————
मनीष पाण्डेय ‘मनु’
शुक्रवार 12 अप्रैल 2024, नीदरलैंड

कोई टिप्पणी नहीं: