सोमवार, 4 मार्च 2024

कैरोके भजन - शिव ना बोलूं तो चैन

शिव ना बोलूं तो चैन, मुझे आता नहीं है

शिव नाम बिना कुछ और, मुझे भाता नहीं है 


शिव ना बोलूं तो चैन, मुझे आता नहीं है

शिव नाम बिना कुछ और, मुझे भाता नहीं है 


बिना शिव नाम, सुख ही नहीं है

बिना शिव नाम, सुख ही नहीं है 


अपने भक्तों को वो तरसाता नहीं है 

भोले बाबा जैसा कोई दाता नहीं है 

बिना शिव नाम, सुख ही नहीं है 

बिना शिव नाम, सुख ही नहीं है 


शिव ना बोलूं तो चैन मुझे आता नहीं है

शिव नाम बिना कुछ और मुझे भाता नहीं है 


भोले बाबा तेरा ही मैं नाम जपूँ

तेरी चरणों में बस लीन रहूँ 

तेरी भक्ति के लिए तरसे ये मन

कब मुझे होगा प्रभु तेरा दर्शन 

हर पल शिव का ही नाम जपूँ 

हर हर हर महादेव कहूँ 

महादेव कहूँ

महादेव कहूँ


मेरे शिव शङ्कर जैसा, भव-त्राता नहीं है

मेरे शिव शङ्कर जैसा, भव-त्राता नहीं है


शिव ना बोलूं तो चैन, मुझे आता नहीं है

बिना शिव नाम, सुख ही नहीं है

बिना शिव नाम, सुख ही नहीं है


शिव ना बोलूं तो चैन मुझे आता नहीं है

शिव नाम बिना कुछ और मुझे भाता नहीं है 


पूजा तेरी तेरा ही विधान रहे 

तेरे चरणों में बस ध्यान रहे 

मन नहीं लागे मेरा शिव के बिना 

तन मन शिव के ही नाम किया 

मुझे बस शिव की ही आस रहे 

मेरा शिव बस मेरे पास रहे 

मेरे पास रहे

मेरे पास रहे

शम्भू के बड़ा कोई, अब नाता नहीं है  

शम्भू के बड़ा कोई, अब नाता नहीं है 

शिव नाम बिना कुछ और, मुझे भाता नहीं है 

बिना शिव नाम, सुख ही नहीं है

बिना शिव नाम, सुख ही नहीं है



कैरोके लिंक: https://youtu.be/A8xX-E8HF5Q?si=S974BXAFcnql4V1H
गाने का लिंक: https://youtu.be/coZoSYJU1OY?si=L3NP41M6f33FaU6b
---------------------------------------------------------------------------------
मनीष पाण्डेय ‘मनु’ रविवार ०३ मार्च २०२४, नीदरलैंड

कोई टिप्पणी नहीं: