शनिवार, 2 मार्च 2024

कैरोके भजन - वृंदावन का नंदलाला

हरि हरि बोल, 
हरि हरि बोल
हरि हरि बोल, 
हरि हरि बोल

वृंदावन का नंदलाला, 
मेरा रखवाला हैं
मेरा श्याम ही तो सारी, 
दुनिया चलाये

हरि हरि बोल, 
हरि हरि बोल

वृंदावन का नंदलाला, 
मेरा रखवाला हैं
मेरा श्याम ही तो सारी, 
दुनिया चलाये

साँवरे का नाम मेरे, 
मन को लुभाए
श्याम श्याम ही जपते, 
साँस आये जाए

वृंदावन का नंदलाला, 
मेरा रखवाला हैं
मेरा श्याम ही तो सारी, 
दुनिया चलाये

हरि हरि बोल, 
हरि हरि बोल
हरि हरि बोल, 
हरि हरि बोल

खोये से थे माया में हम
कितने बरस बिताये
सारे जग का दुःख देखा तो 
जी मेरा घबराये

अब तो ये ही 
काम है अपना
मोहन तेरा 
नाम ही जपना
हरि हरि बोल, 
हरि हरि बोल

तेरा नाम ही तो मेरा, 
जीवन बनाए 
मेरा श्याम ही तो सारी, 
दुनिया चलाये

वृंदावन का नंदलाला, 
मेरा रखवाला हैं
मेरा श्याम ही तो सारी, 
दुनिया चलाये

हरि हरि बोल, 
हरि हरि बोल
हरि हरि बोल, 
हरि हरि बोल

मेरी नैया डोल रही अब 
तू ही पार लगाए 
तेरी भक्ति के ही बल से 
भव सागर तर जाए 

जपते-जपते 
नाम को तेरे
कट जाएँ सब 
बंधन मेरे 

हरि हरि बोल, 
हरि हरि बोल

मेरे मन के हर कोने में, 
तू ही समाए 
मेरा श्याम ही तो सारी, 
दुनिया चलाये

साँवरे का नाम मेरे, 
मन को लुभाए
श्याम श्याम ही जपते, 
साँस आये जाए

वृंदावन का नंदलाला, 
मेरा रखवाला हैं
मेरा श्याम ही तो सारी, 
दुनिया चलाये

हरि हरि बोल, 
हरि हरि बोल
हरि हरि बोल, 
हरि हरि बोल


कैरोके लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=AD2n3CiLgNI

---------------------------------------------------------------------------------
मनीष पाण्डेय ‘मनु’
शनिवार २ मार्च २०२४, नीदरलैंड 

कोई टिप्पणी नहीं: